‘गांव कनेक्शन’ टीवी शो और अख़बार के लिए पत्रकारों की जरूरत

देश के उभरते ग्रामीण अख़बार ‘गांव कनेक्शन’ की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आम आदमी की आवाज उठाने और गांव की बदलती कहानियों को लोगों के सामने लाने के लिए अख़बार ने अपने ढाई वर्ष के छोटे के कार्यकाल में पत्रकारिता के सर्वोच्च पुरस्कार रामनाथ गोयनका और दो लाडली मीडिया ऑवार्ड जीते हैं। हाल ही में जर्मन मीडिया हाउस ‘डायचे विले’ ने दुनियाभर से 4800 नामांकनों में से ‘गांव कनेक्शन’ की वेबसाइट (www.gaonconnection.com) को 14 अंतराष्ट्रीय प्रविष्टियों में चुना है। यह भारत से इस कैटेगरी में एक मात्र नामांकन है।

इसके साथ ही पिछले दिनों डीडी नेशनल पर प्रसारित हुए गांव कनेक्शन के टीवी शो (हमारा गांव कनेक्शन) ने अपनी शुरुआत में ही कई फिक्शन और नॉन फिक्शन शो को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ दिया था। ‘हमारा गांव कनेक्शन’ का सीजन-2 जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके लिए पूरे देश से पत्रकार साथियों की जरूरत है। इच्छुक साथी tv@gaonconnection.com  और 08935000290 पर संपर्क करें।

गांव कनेक्शन अख़बार का अगला पड़ाव बिहार और झारखंड हैं। फिलहाल अख़बार ने ‘बिहार कनेक्शन’ का स्पेशल पेज ग्रामीण बिहार के लिए शुरू किया है, जिसके लिए भी हमें स्थानीय स्तर पर फ्रीलांस पत्रकारों की आवश्यकता है। फ्रीलांस पत्रकारों/ लेखकों और फोटो जर्नलिस्ट को उचित भत्ता दिया जाएगा। अगर आप भी गांवों में बसने वाली 70 फीसदी आबादी के लिए कुछ लिखना चाहते हैं तो हमें मेल करें।  information@gaonconnection.com  ड्रिस्ट्रीब्यूशन से जुड़ने के लिए distribution@gaonconnection.com  या 8935000285 पर संपर्क करें।






भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “‘गांव कनेक्शन’ टीवी शो और अख़बार के लिए पत्रकारों की जरूरत”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code