‘आप’ को जिताने में जुटा है ‘आजतक’ : अमित शाह

अब तक आरोप यह लगता रहा है कि 90 फीसदी न्यूज चैनल भाजपा के पैरोल पर चल रहे हैं लेकिन अमित शाह ने ‘आजतक’ पर आरोप लगाया है कि वह ‘आप’ को जिताने में मदद कर रहा है. इस आरोप से संबंधित खबर प्रभात खबर और टाइम्स आफ इंडिया में छपी है. पटना डेटलाइन से प्रभात खबर और टीओआई की खबर यूं है….

अमित शाह ने ‘आजतक’ पर ‘आप’ को जिताने के लिए काम करने का आरोप लगाया

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकप्रिय हिंदी समाचार टीवी चैनल ‘आजतक’ पर आम आदमी पार्टी (आप) के पक्ष में एजेंडा लागू करने तथा दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल को मदद करने का आरोप लगाते हुए जनता को उससे प्रसारित समाचारों के प्रति ‘सावधान’ रहने को कहा. पटना स्थित भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिल्ली चुनाव में भाजपा की किरण बेदी को ‘बारो प्लेयर’ के तौर पर उतारे जाने के बारे में पूछे जाने पर शाह ने कहा, ‘‘आजतक का एजेंडा है आप पार्टी को लांच करने और दिल्ली चुनाव में जिताने का.पीत पत्रकारिता का इससे बडा कोई उदाहरण नहीं हो सकता.’’
 
जब कुछ मीडियाकर्मियों जिनमें अधिकतर टीवी चैनलों के रिपोर्टर शामिल ने पूछा कि यह आप कैसे तय कर सकते हैं कि जनता किस चैनल को देखे तो शाह ने कहा, ‘‘मुझे जो लगता है कहा, काफी और टीवी चैनल भी हमारे खिलाफ रिपोर्टिंग करते हैं और मैंने उनके बारे में नहीं कहा कि उनका एजेंडा तय है.  मैने यह नहीं कहा कि उक्त चैनल को न देखें बल्कि एजेंडा तय है जनता उसे सावधान होकर देखें.’’उन्होंने भाजपा में किरण बेदी को शामिल किए जाने के बारे में कहा कि उनकी पार्टी ‘बारो प्लेयर’ नहीं लाई है बल्कि समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर काम करने वालों को मंच प्रदान करती रही है और उसी के तहत उन्हें भी पार्टी में लाया गया है. पश्चिम बंगाल में ममता के खिलाफ क्रिकेटर सौरभ गांगुली को लाए जाने के बारे में पूछे जाने पर शाह ने कहा कि इस बारे में अभी निर्णय नहीं लिया गया है. पार्टी नेता सिर्धाथ नाथ सिंह सौरभ गांगुली को लेकर अपनी पहल के बारे में स्थिति पहले ही स्पष्ट कर दी है.

Private TV channel helping AAP to win Delhi poll: Shah

PATNA: BJP President Amit Shah on Saturday asked people to be “cautious” about the news dished out by a private Hindi TV channel apparently helping Aam Admi Party to win the Delhi assembly elections.

“The TV channel is having an agenda to launch Aam Admi Party and help Kejriwal win election in Delhi…there cannot be a bigger example of yellow journalism than this,” Shah told reporters here.

The BJP chief’s statement came in response to a question by the channel reporter as to why the party has “borrowed” Kiran Bedi for Delhi election.

When some media persons mostly of TV channels asked angrily as how he could decide which channel public should watch, Shah said “I have expressed my opinion and its on the people whether to take it or not.”

He defended inclusion of Kiran Bedi into the party and said BJP had always been in favour of inclusion of eminent personalities from different walks of lives into its fold.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *