अमित शाह के बेटे की शादी की तस्वीरें रिलायंस के पीआरओ ने मीडिया को मेल की

Nachiketa Journalist : कल भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र की सगाई थी. इस समारोह में तीन केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अरुण जेटली और राजनाथ सिंह के अलावा गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल और पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण अडवाणी मौजूद थे. बड़े उद्योग घराने रिलायंस और अदानी समूह के उच्च अधिकारी भी मेहमानों में शामिल थे. इस पेज तीन में प्रमुख समाचार बनने की घटना की तस्वीरे अख़बारों को किसने ईमेल की होंगी इसका अंदाज़ लगायीए तो जरा.

ये तस्वीरें रिलायंस के Public Relations Officer नितिन भट्ट ने ईमेल की !!! nitin.r.bhatt@ril.com से भेजी गई तस्वीरें एक पत्रकार के नाते मुझे भी मिली. गुजरात के पत्रकारों को तो पता ही था कि नरेन्द्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तो उनकी जापान, चाइना, कोरिया की हवाई यात्राएँ रिलायंस तथा अदानी के निजी एग्जीक्यूटिव जेट से हुई. हालांकि ये यात्रायें गुजरात में पूँजी निवेश आमंत्रित करने के उद्देश्य से सरकारी मानी जानी चाहिए, इनके बारे में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस किसी मंत्री या सरकारी अधिकारी ने संबोधित नहीं की बल्कि किसी न किसी बड़े व्यापारी समूह के प्रतिनिधि ने की. रिलायंस जैसे बड़े औद्योगिक घराने कैसे हमारे राज नेताओं और मंत्रियों की सेवा करते हैं इसका तजा उदहारण अमित शाह के पुत्र की सगाई की तस्वीरे रिलायंस के PRO द्वारा जारी इन तस्वीरों में मिलता है.

बनारस के रहने वाले और इन दिनों अहमदाबाद में निवास कर रहे प्रखर पत्रकार नचिकेता देसाई के फेसबुक वॉल से.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Comments on “अमित शाह के बेटे की शादी की तस्वीरें रिलायंस के पीआरओ ने मीडिया को मेल की

  • Raj Kumar Suneja says:

    आप लोगों को तकलीफ किस बात से है…..कि ये तस्वीरें रिलायंस ने क्यों जारी की हैं…इसलिए आप लोग रिलायंस और बीजेपी को कोस रहे हैं…..अगर ये तस्वीरें रिलायंस ने जारी की हैं तो इसका ये कारण है कि इन तस्वीरों में रिलायंस के अधिकारी मौजूद हैं.

    Reply
  • 0 p srivastava says:

    b j p ka reliance se bahut purana nata hai. modi ya sah ya adwani ya gadkari sab ke sab in bade udyogpatiyon ke sath choli daman ka rishta rakhte hai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *