दैनिक जागरण, नोएडा में बड़े बदलाव की तैयारी

दैनिक जागरण प्रबंधन नोएडा स्थित मुख्यालय में बड़े बदलाव की तैयारी में है. चर्चा है कि दैनिक जागरण नोएडा में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार विष्णु त्रिपाठी को बिहार भेजने की तैयारी है. प्रबंधन सालों से जमे पुराने लोगों को दूसरी जगह पर भेजने की पालिसी बना रहा है. पहले बिहार के लिए सेंट्रल डेस्क प्रभारी गंगेश मिश्रा के नाम की घोषणा हुई लेकिन उन्‍हें नहीं भेजा गया.

सद्गुरु शरण को बिहार से लखनऊ भेजा गया. नोएडा जागरण में सेंट्रल डेस्क और कई अहम जिम्मेदारी अदा कर चुके ब्रजबिहारी चौबे की वापसी भी एक बड़ा संकेत दे रही है.

प्रबंध संपादक के रूप में दैनिक जागरण नोएडा की कमान तरूण गुप्ता देख रहे हैं. वे लगातार अखबार की बेहतरी के लिए मीटिंग ले रहे हैं और उपयुक्त फैसले कर रहे हैं. दैनिक भास्कर और हिंदुस्तान से कई राज्यों में लड़ाई लड़ रहे दैनिक जागरण प्रबंधन को अपनी कमजोरियां नजर आने लगी हैं.

कंपनी को पुराने और एक ही ढर्रे पर काम करने वाले लोगों को नए सिरे से सक्रिय करने के लिए बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि जागरण अपनी पूरी संपादकीय नीति को नए तरीके से बना रहा है. इस संबंध में पिछले दिनों बोर्ड मीटिंग में भी बात हो चुकी है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *