‘हिंदी खबर’ चैनल ने पंद्रह हजार रुपये की डिमांड की तो इस पत्रकार ने रिपोर्टर बनने से कर दिया इनकार

सेवा में,
श्रीमान संपादक महोदय,
हिन्दी खबर, नोएडा

विषय: चैनल के असाइनमेंट द्वारा मुझसे 15 हजार रुपए मांगने की जानकारी देने के विषय मे,

महोदय,

मैं पिछले 4 साल से मीडिया जगत के अलग अलग चैनलों में कार्यरत रहा हूँ, जिसमे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। कुछ दिन पहले मुझे जानकारी प्राप्त हुई कि हिंदी खबर में ग्रेटर नोएडा के लिए एक रिपोर्टर की आवश्यकता है। जानकारी मिलने के तुरंत बाद मैंने श्री दिग्विजय जी से संपर्क साधा व उन्होंने मुझे ग्रेटर नोएडा के लिए एक रिपोर्टर के तौर पर नियुक्त कर दिया। आज मुझे चैनल से कॉल कर मीटिंग के लिए बुलाया गया जिसमें मुझे कुछ ऑफिसियल तौर पर एक खबर में मदद करने का काम सौंपा गया जिसको करने के लिए मैं हमेशा तैयार रहता हूँ अतः मैंने तुरंत खबर पूरी करने का आश्वाशन देकर जिम्मेदारी ले ली।

उसके तुरंत बाद मैंने जैसे ही आईडी व लेटर के लिए असाइनमेंट में बात की तो उन्होंने मुझे 15000 रुपये देने की बात कही व आगे भी प्रति महीने पैसे देने का कहा गया। श्रीमान मैं फील्ड में मेहनत करने के लिए हमेशा तैयार हूँ, खबर रात के 2 बजे हो या 4 बजे मैं तैयार मिलूँगा व समय से प्रत्येक खबर पर पहुँच कर खबर की कवरेज करूँगा। लेकिन पैसे दे पाना मेरे बस की बात नही है।

मुझे यह जानकर अत्यंत खुशी हुई कि आपके जैसे बड़े चैनल ने मुझे अपने साथ काम करने के काबिल समझा। लेकिन श्रीमान मैं पैसे देने के काबिल नही हूँ इसीलिए मैं आपके चैनल द्वारा दी गयी यह जिम्मेदारी निभाने में अपने आपको असक्षम समझते हुए अपने आपको आपके चैनल व ऑफिसियल व्हाट्सएप्प ग्रुप से अलग कर रहा हूँ।

धन्यवाद,

आपका आभारी
ललित पंडित
ग्रेटर नोएडा


  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *