महिला पत्रकार अपने इंजीनियर पति से बोली- बिना इजाजत हाथ लगाया तो जेल में सड़ा दूंगी!

बीवी पत्रकार और पति इंजीनियर। शादी के दो साल बाद इनकी कहानी अब पुलिस थाने तक पहुंच गई है। मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने दो साल पहले अपने इंजीनियर बेटे की शादी हिसार हरियाणा में रहने वाली पत्रकार लड़की से की थी। शादी के बाद से ही लड़की ने उसे पति मानने से इनकार कर दिया। जैसे-तैसे ये रिश्ता दो साल तक खिंचा। इंजीनियर का आरोप है कि जब वह उसे पत्नी की तरह मानकर पास जाता है तो वह कहती है- ”मैं पत्रकार हूं… मुझे बिना इजाजत छुआ तो पूरे खानदान को जेल में सड़ा दूंगी”। दुखी पति कहता है कि शादी को दो साल हो गए लेकिन पत्रकार पत्नी ने कभी उसे पति ही नहीं माना। पत्नी को समझाने की कोशिश करने पर वह भड़क उठती है और जेल भिजवाने की धमकी देती है।

मुरादाबाद की अवंतिका कॉलोनी निवासी व्यक्ति का बेटा निजी कंपनी में गुडगांव में इंजीनियर है। नवम्बर 2014 में उन्होंने बेटे की शादी हरियाणा हिसार में एक परिवार में तय की थी। लड़की पत्रकार थी। परिजनों के मुताबिक लड़की शादी के लिए राजी नहीं थी, लेकिन उस समय परिवार वालों के दबाब में उसने हां कर दी थी। यह शादी इंटरनेट पर एक वैवाहिक पोर्टल के जरिए तय हुई थी। शादी के बाद इंजीनियर पति ने जब पत्नी से संबंध बनाने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया और कहा कि अगर जबरदस्ती की तो पूरे परिवार समेत सबको जेल भिजवा दूंगी। वह यह भी कहती कि मुझे हाथ लगाया तो खैर नहीं, आपके लिए दूसरी ला दूंगी।

पहले तो परिवार के भीतर मामला सुलझाने की कोशिशें हुई लेकिन जब सब बेकार रहा तो पीड़ित इंजीनयिर युवक ने पत्रकार बीवी, उसके माता पिता समेत कुल सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंजीनियर के परिजनों का कहना है कि हमने तो बेटे के बेहतर भविष्य की खातिर शादी की थी लेकिन अब पछतावा हो रहा है। इंजीनियर का कहना है कि जब भी वह पत्नी के पास जाने की कोशिश करता वो वह पत्रकार की हनक दिखा कर भगा देती। इंजीनियर का आरोप है कि कई बार पंचायतें हो चुकी हैं और समझौते भी हुए लेकिन पत्नी ने उसे कभी पति नहीं माना। समझाने की कोशिश की तो पत्नी ने यही कहा कि मुझे भूल जाओ, आपके लिए दूसरी ढूंढकर ला दूंगी। फिलहाल गुड़गांव स्थित मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे मुरादाबाद के इंजीनियर की यह कथा पूरे देश में चर्चा का विषय है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “महिला पत्रकार अपने इंजीनियर पति से बोली- बिना इजाजत हाथ लगाया तो जेल में सड़ा दूंगी!

  • Kashinath Matale says:

    Dono party ko ( Hunsband & Wife ko ) Solution likal ne ki salah do. Family matter bade najuk hote hai. Sahi dhang se handle karo. Conciliation karvavo. Aapne Husband ki side likhi hai. Usk wife ki bhi side likhani chaye.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *