मोदी जी की कृपा से ‘पकौड़े’ बेचेगा ये बैंक मैनेजर, देखें वीडियो

Yashwant Singh : चौपट हो चुके बैंकिंग सिस्टम का एक मजबूर मैनेजर नौकरी जाने से कुछ रोज पहले ‘पकौड़े’ की दुकान खोलने के लिए ‘पकौड़े’ बेचने की प्रैक्टिस करता हुआ… मोदी जी सबको सर्वहारा बनाकर मानेंगे… टाई वगैरह उतार कर ‘पकौड़े’ बेचता यह नौजवान पता नहीं मोदी को कोसेगा या उनकी भक्ति में लीन रहेगा… भगवान जानें…. पहले तो आप वीडियो देखें जो नीचे है…

अच्छे अच्छों से मोदी जी ‘पकौड़े’ बिकवा देंगे… देखिए इस बेचारे बैंक मैनेजर को… नौकरी बचाए रखने के लिए किस तरह से बैंक हित में काम कर रहा है… कह सकते हैं कि वह भविष्य की ठेले पर ‘पकौड़ी’ बेचने वाली खुद की नौकरी की प्रैक्टिस कर रहा है… नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के कारण देश में आर्थिक मोर्चे पर अराजकता का आलम है.

बैंक से लेकर आम आदमी तक दिवालिया होने की कगार पर हैं. बैंक वाले मैनेजर तो अब अपनी पालिसीज ऐसे बेच रहे हैं जैसे पकौड़े. ये जो बैंक मैनेजर दिख रहा है, अगर पालिसिजी न बेच पाया तो जल्द ही ‘पकौड़े’ बेचने का ठेला लगाने को मजबूर होगा. वैसे इस मैनेजर ने भी वोट मोदी जी को ही दिया था इसलिए इसे टाई उतारकर ‘पकौड़े’ का ठेला लगाने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

देखें वीडियो….

भड़ास एडिटर यशवंत सिंह की एफबी वॉल से.

देखें कुछ प्रमुख कमेंट्स….

Ashish Srivastava यशवंत जी इंडियाबुल्स से आप भी एडवर्टाइजिंग चार्ज ले लिजिए …

Yashwant Singh वो तो मेरा ही खून पी रहा है. गलती से एक बार शेयर मार्केट में शेयर खेलने वाला कोई एकाउंट खुलवा लिया. दस साल से वह हर साल जाने कौन सा चार्ज काटता है और मैं कहता हूं बंद कर दो तो कहता है कि गुड़गांव हेड आफिस आ जाओ… मैंने कहना छोड़ दिया लेकिन उसने मेरा काटना नहीं छोड़ा… इसी को तो कारपोरेट राज कहते हैं जो कांग्रेस से लगायत भाजपा तक में जारी है. फिलहाल के दौर में तो बहुत ही उग्र पूंजीवाद दिख रहा है जिसे क्रोनी कैपटलिज्म कहा जाता है…

Ashish Srivastava यशवंत जी इसी वीडियो को धुआं करके भड़ास निकाल दीजिये …. वह सास्टांग कर देगा … गुड़गाँव से गाज़ियाबाद शिफ्ट हो जायेगा ऑफिस…

S.K. Misra हेड ऑफिस चले जाइए नहीं तो चार्ज बढ़ता ही रहेगा, यह लोग ऐसे ही खून पीते रहेंगे । मैंने बड़ी मुश्किल से रिलायंस सिक्यूरिटी बालों से पीछा छुड़ाया है ।

Ajeet Kumar Pandey रोज़गार के अवसर उपलब्ध होंगे विदेशी कंपनिया आयेंगी यहां के लोग कामदार बनेगे कुछ लोग रोज़गार करेंगे पकौड़े का मोदी फेकु जी पुरी तैयारी में है देश के बेरोज़गार नौंजवानो को पकौड़ा पकवान रोज़गार देने के लिये 18 घंटे काम कर रहें है!!

Chandan Sharma भाई साहब मेरे यहाँ तो बैंक मैनेजर प्रधान द्वारा काटे हुए चेक का भुगतान बिना लाभार्थी के जाए हुए भी कर दे रहा है। भ्रष्टाचार एकदम से खत्म हो गया है।

Kuldeep Singh Gyani 56″ सीना चौड़ा, जो हर हिन्दुस्तानी बेचे पकौड़ा…

Pankaj Tulsyan यशवंत जी को समर्पित…. कौन है,जिसमें कमी नहीं है … आसमां के पास भी तो, ज़मीं नहीं है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *