प्रबल प्रताप और संजीव पालीवाल ला रहे एक नया नेशनल न्यूज चैनल!

नोएडा के सेक्टर63 में जहां पर न्यूज एक्सप्रेस चैनल का आफिस हुआ करता था, उसके ठीक बगल वाली बिल्डिंग से एक नया चैनल अवतार लेने जा रहा है. चैनल का नाम वैसे तो फाइनली तय नहीं हुआ है लेकिन लोग कह रहे हैं कि यह ‘नेशन्स वायस’ नाम से लांच होगा. चैनल से अभी दो लोग जुड़ चुके हैं. प्रबल प्रताप सिंह और संजीव पालीवाल. प्रबल प्रताप के नेतृत्व में ही चैनल के सारे इक्विपमेंट्स, मशीनों आदि की खरीद-फरोख्त होने से लेकर इंस्टालेशन का काम चल रहा है. संजीव पालीवाल चैनल से सलाहकार की भूमिका में जुड़े हैं. भड़ास4मीडिया ने जब प्रबल से मैसेज कर इस चैनल से जुड़ने के बारे में पूछा तो उन्होंने पूरी तरह से इनकार किया. हालांकि सूत्र कहते हैं कि प्रबल प्रताप सिंह चैनल से न सिर्फ जुड़े हुए हैं बल्कि चैनल इंस्टालेशन का सारा काम उनकी अगुवाई में हो रहा है.

अब आते हैं चैनल के मालिक पर. इस चैनल के मालिक हैं विजयेंद्र सिंह. बताया जाता है कि ये मेरठ-मुजफ्फरनगर इलाके के रहने वाले हैं और एक्सपोर्ट-इंपोर्ट के धंधे में हैं. इलेक्ट्रानिक सामानों के एक्सपोर्ट-इंपोर्ट के बिजनेस के अलावा कई अन्य कामकाज भी इनके हैं. भड़ास4मीडिया से बातचीत में चैनल के मालिक विजयेंद्र सिंह ने चैनल लाने की तैयारियों की पुष्टि की. लोगों का कहना है कि विजयेंद्र सिंह काफी पुण्य का काम कर रहे हैं चैनल लाकर क्योंकि इससे दो तीन सौ बेरोजगार लोगों को दो – तीन साल के लिए रोजगार का जुगाड़ हो जाएगा. उसके बाद नए चैनलों का जो हश्र होता है सब जानते हैं क्योंकि मालिकों को लंबे-लंबे ख्वाब दिखाकर लाए जाने वाले चैनलों का दम दो-तीन साल बाद फूलने लगता है और फिर कर्मचारियों को अपने बकाया सेलरी के लिए आंदोलन करना पड़ता है. फिलहाल तो सभी को मिलकर नए आ रहे चैनलों का स्वागत करना चाहिए क्योंकि मीडिया क्षेत्र में कई चैनलों के बंद होने, बैठ जाने से बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार घूम रहे हैं.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “प्रबल प्रताप और संजीव पालीवाल ला रहे एक नया नेशनल न्यूज चैनल!

  • प्रबल प्रताप सिंह तो ठीकठाक आदमी माने जाते हैं उम्मीद है कि शायद उनकी भलमनसाहत और काबिलियत से चैनल कुछ दिन चल जाए लेकिन संजीव पालीवाल चैनल का बंटाधार करने के लिए काफी है, आईबीएन सेेवेन की दुर्दशा औऱ इनके पिछले कारनामे ही चैनल का भविष्य बताने के लिए काफी हैं,

    Reply
  • GYAN PRAKASH AWASTHI says:

    प्रबल प्रताप सिंह ko hardik shubkamnay . उम्मीद है कि शायद उनकी भलमनसाहत और काबिलियत से चैनल चल जाएgaa.

    Reply
  • इलेक्ट्रानिक मीडिया में बहुत दिनों बाद ऐसा चैनल आ रहा है जो मीडिया में फैले ब्राम्हणवाद को चुनौती देगा …..

    Reply
  • Rtd.Prabal sir bhagwan aapko safalta pradan kare waise bhi aap hamare liye kaafi vip hai bcs I have completed internship in ur guidance & agar aapk sath dubara judne ka mauka Milla to ye aapka dusra asirwad hoga bcs pahla hm Le chuke hain. May God bless u…….9450261217….

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *