प्रेस कांफ्रेंस में आए पत्रकारों को पांच पांच सौ रुपये लेते देखिए

धन हर खंभे की नींव है. चौथा खंभे में भी धन की खूब महिमा है. मालिक से लेकर वर्कर तक सब धन के पीछे भागते रहते हैं. इस देश में मीडिया फील्ड में आने वाले ज्यादातर पत्रकारों की हसरत यही होती है कि वे दिन भर में हजार पांच सौ रुपए कमा लें. इसी का नजारा आय अयोध्या में देखने को मिला.

अयोध्या में मुस्लिम कारसेवक मंच के संयोजक कुंवर आजम खान साहब ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए हुए पत्रकारों को पांच पांच सौ रुपए बांटने लगे. इसके बाद तो रुपयों के लिए लूट मच गई.

अयोध्या में शिलान्यास से पहले आजम खान नाम के नेता जो स्वयं को मुस्लिम कारसेवक मंच का संयोजक बताते हैं, अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को चाय नाश्ता ना करा कर बदले में 500-500 रुपए के नोट बांटते हैं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. रुपए लेने के लिए पत्रकार बेचैन दिखे.

आज़म खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी दी कि अगर आधारशिला कार्यक्रम में उनको नहीं बुलाया गया तो वह सरयू नदी में जल समाधि ले लेंगे.

सूत्रों का कहना है कि आजम खान नामक नेता के प्रेस कांफ्रेंस में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाया जाना और सुसाइड की धमकी देना दोनों ही मामले अपराध की श्रेणी में आते हैं. संभव है पुलिस मुकदमा दर्ज कर ले.

देखें Video

पांच पांच सौ रुपए पकड़ते पत्रकार

अयोध्या में एक प्रेस कांफ्रेंस में चाय नाश्ते के बदले नगद धन लेते पत्रकार

Posted by Yashwant Singh on Sunday, July 26, 2020
  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *