Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

तीखे सवाल पूछने वाले पत्रकार पर बुरी तरह भड़क गया ये भाजपा सांसद, देखें वीडियो

आगरा में एक पत्रकार हैं गौरव अग्रवाल. चाहे सीएम की प्रेस कांफ्रेंस रही हो या डिप्टी सीएम की, यह पत्रकार सभी से बेधड़क तीखा सवाल पूछता है. इस पत्रकार के सवालों का आमतौर पर उत्तर बड़े-बड़ों के पास नहीं होता क्योंकि यह पत्रकार अपने सवालों के जरिए उन बड़े सत्ताधारियों, बड़े नेताओं को एक तरह से आइना दिखा देता है.

आजकल की चापलूस पत्रकारिता वाली परंपरा में कोई पत्रकार किसी से तीखा सवाल पूछता कहां है. गौरव के तीखे सवाल ने आज बड़ा बवाल कर दिया. आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल इस पत्रकार के सवाल से ऐसा खार खाए कि प्रेस कांफ्रेंस खत्म होने के बाद पूरी मीडिया के सामने आन कैमरा गौरव अग्रवाल को भांति भांति तरीकों से धमकाने, गरियाने, हड़काने लगे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

पत्रकार गौरव अग्रवाल या तो मुस्कराता रहा या फिर उनके आरोपों का बेहद संयत भाषा में जवाब देता रहा. मौके पर मौजूद एक पत्रकार ने सांसद एसपी सिंह बघेल को टोका और कहा कि आप जिस तरह बेहद परसनल होकर बातें कर रहे हैं, वह आपकी गरिमा के अनुकूल नहीं है. पर सांसद एसपी सिंह बघेल कहां मानने वाला था. वह अपनी नेतागिरी और सांसदी के अहंकार में कुछ भी बोले जा रहा था.

हालांकि सांसद ने कुछ गंभीर आरोप भी गौरव अग्रवाल पर लगाए लेकिन यह भी सच है कि नेता अपना दामन बचाने के लिए सामने वाले पर गंभीर से गंभीरतम आरोप जड़ देते हैं ताकि वह खुद अपने मामले में फंस कर चुप हो जाए और नेता पर सवाल न उठाए.

Advertisement. Scroll to continue reading.

ज्ञात हो कि सांसद एसपी सिंह बघेल कभी समाजवादी पार्टी में थे. कभी बहुजन समाज पार्टी के नेता रहे. आजकल भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं. भाजपा केंद्र और राज्य दोनों जगह सत्ता में है इसलिए सांसद जी में चरम अहंकार आ जाना स्वाभाविक है.

एसपी सिंह बघेल विवादित नेता रहे हैं. इन पर एक फर्जीवाड़े का मुकदमा भी चल रहा है. बताया जाता है कि ये पिछड़ी जाति से आते हैं लेकिन एक दफे चुनाव लड़ गए वे एससी-एसटी बनकर, सुरक्षित सीट से. इस मामले में अब भी मुकदमा चल रहा है और फैसला आना बाकी है. उम्मीद करते हैं सांसद जी का यह मुकदमा उनका आगे पीछा नहीं करेगा क्योंकि बड़े लोग अपना रास्ता क्लीयर कराने के लिए कुछ भी कर-करा सकते हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

सांसद जी फिलहाल तो सत्ता मद में इतनी उंचाई पर पहुंच गए हैं कि उन्हें जमीन के मसाइल दिखने बंद हो चुके हैं. वे पद प्रतिष्ठा गरिमा भाषा सब कुछ भूलकर बस एक पत्रकार को चूर-चूर करने पर आमादा हो गए हैं.

दैनिक जागरण में लंबे समय तक काम कर चुके आगरा के वरिष्ठ पत्रकार विनोद भारद्वाज इस प्रकरण पर कहते हैं- ”सांसद की भाषा घोर आपत्तिजनक है। ये अवसरवादी सांसद खुद कौन सा दूध के धुले हैं। जाति प्रमाणपत्र में फ्रॉड करके टूंडला से विधायक और आगरा से सांसद का चुनाव जीतने के बाद इनके खिलाफ मामला हाईकोर्ट में लंबित है। आगरा में गौरव को निर्भीक पत्रकारिता के लिए जाना जाता है।”

Advertisement. Scroll to continue reading.

देखें ये Video और इन सांसद जी को शेम शेम कहें-

इस पत्रकार ने सीएम और डिप्टी सीएम से भी तीखे सवाल पूछे हैं. पत्रकार के इन तीखे सवालों से भयभीत सांसद एसपी सिंह बघेल आज अपना आपा खो बैठा. आइए देखें सीएम और डिप्टी सीएम की प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार गौरव अग्रवाल द्वारा पूछे गए सवाल… नीचे दिए हेडिंग पर क्लिक करें…

Advertisement. Scroll to continue reading.

पत्रकार गौरव अग्रवाल ने पूछा तीखा सवाल तो तिलमिला गए सीएम योगी (देखें वीडियो)

सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव के बीच सब ठीक चल रहा है? देखें वीडियो

2 Comments

2 Comments

  1. ROHIT SINGH CHAUHAN

    October 24, 2019 at 12:49 am

    इस सरकार में यह औकात है पत्रकार की इस पत्रकार को आगरा में एसपी सिंह बघेल से बोलना चाहिए था किसी जमाने में मुलायम का सुरक्षा कर्मी रहने वाला आज मीडिया पर रंगबाजी दिखा रहा है। मुलायम सिंह ने तो आजतक मीडिया से ऐसे कभी बात नही की।

  2. Dharmendra kuama

    October 24, 2019 at 2:00 pm

    Shandar news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement