रजत शर्मा को ‘सबूत’ समेत बता दी गयी उनकी रिकॉल वैल्यू!

-अभिषेक उपाध्याय-

ये सुमैरा का इंडिया टीवी को जवाब है। दरअसल इंडिया टीवी की ओर से सरकार को लिखी चिट्ठी में कहा गया था कि TV9 के anchors की कोई रिकॉल वैल्यू नही है, फिर इस चैनल की TRP कैसे आ सकती है? सुमैरा का नाम भी उस चिट्ठी का हिस्सा था।

चिट्ठी का मतलब साफ था कि सुमैरा को कोई जानता नही है, फिर उनके शो की रेटिंग कैसे आ सकती है। सुमैरा खान इंडस्ट्री की जानी मानी एंकर हैं। उनके बारे में इस तरह की बातें बहुत ही bad taste में थीं।
अब सुमैरा ने पलटवार करते हुए वे सबूत सामने रख दिये हैं जो आरोप लगाने वालों को गले तक शर्म में डुबो देंगे।

इंडिया टीवी को किसी चैनल के anchors की रिकॉल वैल्यू पर सवाल उठाने की जगह अपने चैनल के anchors की रिकॉल वैल्यू ठीक कर लेनी चाहिए। वे सब मेरे पुराने प्रतिभाशाली साथी हैं। उन्हें कम से कम इतने मौके तो देने ही चाहिए कि उनकी पहचान बन सके।

आलम ये है कि जिस एक anchor को इंडिया टीवी ने आज तक सबसे अधिक ON AIR टाइम दिया है, वे रिकॉल वैल्यू की भीषण कमी के चलते अपना डिबेट शो ही गंवा बैठे और जिस एंकर को मॉर्निंग बैंड की 50 खबरें पढ़ने के लिए मजबूर किया जाता था, वो उस चैनल को गुडबाई बोलकर रेटिंग के ‘महाभारत’ की स्टार बन चुकी है।

सो अब भी समय है। ये ‘स्वस्थ’ प्रतिस्पर्धा है। हार की खुंदक में Below the belt वार न करें। बाकी हमारी आदत है कि हम मोहब्बत टूटकर करते हैं और नफरत डूबकर। महादेव।

टीवी9भारतवर्ष के तेजतर्रार पत्रकार अभिषेक उपाध्याय की एफबी वॉल से।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

One comment on “रजत शर्मा को ‘सबूत’ समेत बता दी गयी उनकी रिकॉल वैल्यू!”

  • आज आप रिसेल वैल्यू की बात कर रहे हैं अरे आप तो ऐंकर को इतना ह्रास करते हो कि एक ऐंकर को अत्महत्या करने तक कोशिश करनी पड़ती है । शायद ये बताने से पहले उस ऐंकर को याद कर लेते जिसने आपके यहाँ अत्महत्या करने की कोशिश की। इस से आपकी वैल्यू पता चलती है आप ऐंकरों की अपने यहाँ क्या वैल्यू रखते बजार वैल्यू आंक ने वाले आप कौन हैं।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *