सहारा मीडिया में भर्ती, ट्रांसफर, प्रमोशन, इनक्रीमेंट आदि के लिए उपेंद्र राय के नेतृत्व में कमेटी गठित

मीडिया कंपनियां खुद को व्यवस्थित और प्रोफेशनल बनाने के लिए दिनोंदिन नित नए प्रयोग करती रहती हैं. सहारा मीडिया ने भी इस दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है.

यहां नियुक्तियों, प्रमोशन, ट्रांसफर, इनक्रीमेंट आदि चीजों के लिए एक कमेटी का गठन कर दिया गया है जिसके चीफ उपेंद्र राय होंगे. इनमें अन्य मेंबर हैं- एए जैदी, रमेश अवस्थी, मनोज तोमर, अजय शर्मा.

इस बाबत सुब्रत राय के हस्ताक्षर से एक पत्र जारी कर दिया गया है. इस पत्र को लेकर सहारा में जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं. पत्र की भाषा से साफ है कि यह सारा कुछ उपेंद्र के सुझाव पर सुब्रत राय ने किया है.

भर्ती, ट्रांसफर, प्रमोशन, इनक्रीमेंट जैसे कार्यों में पारदर्शिता के लिए, किसी गड़बड़ी से बचने के लिए, किसी के साथ अन्याय न होने देने के लिए कई लेवल पर छानबीन की जरूरत पड़ती है. ऐसे में इन कार्यों के लिए कमेटी का गठन एक प्रोफेशनल कदम है जिससे अंतत: गुणवत्ता में वृद्धि होगी.

देखें लेटर-

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करेंBhadasi Whatsapp Group

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करने के लिए संपर्क करें- Whatsapp 7678515849



One comment on “सहारा मीडिया में भर्ती, ट्रांसफर, प्रमोशन, इनक्रीमेंट आदि के लिए उपेंद्र राय के नेतृत्व में कमेटी गठित”

  • अरुण श्रीवास्तव says:

    एक कहावत है, ‘खाली बनिया का करय इ कोठली के धान उ कोठली करय’। कुछ ऐसा ही हाल सुब्रतो राय का है। यह हाल सात संस्करण (हर जगह नीचे से नंबर-1 है) होने पर है। भास्कर, अमर उजाला, दैनिक जागरण, राजस्थान पत्रिका की तरह दर्जनों संस्करण होते तो क्या होता ?
    रही प्रमोशन-इंक्रीमेंट की बात तो हर महीने पगार दे नहीं पा रहे हैं जो दे रहे हैं वो भी आधी-अधूरी। सेवानिवृत्ति होने वालों को धेला भी नहीं मिल रहा है।
    वैसे अपने पहले कार्यकाल में परम आदरणीय छमा करिएगा परम आदरणीय सहारा में केवल सुब्रत राय ही हैं इसलिए उपेंद्र राय आदरणीय से ही काम चला लें ने हर कर्मचारी को दो-दो प्रमोशन का लेटर दिया था कोई बताएगा कि उस प्रमोशन का क्या हुआ??? क्या सभी को उसके हिसाब से वेतन दिया जा रहा है ???

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *