न्यूज़ चैनलों को डिबेट के लिए गुरदीप सिंह सप्पल के रूप में एक शानदार प्रवक्ता मिला, देखें वीडियो

यशवंत सिंह-

Gurdeep Singh Sappal जी की तरह साफ़ साफ़ बात बिना शोर किए कहने वाले प्रवक्ता/ नेता अच्छे लगते हैं। जब मीडिया हर हर मोदी उर्फ़ गोदी ही गोदी हो चुका हो तो सही फ़ैक्ट्स समझने समझाने वाला कोई नहीं बचता। हाल के दिनों में कांग्रेस ने कुछ अच्छे लोगों को बहस विमर्श के लिए आगे किया है। पीएम की अमेरिका यात्रा में भारतीय हितों के लिए क्या सामयिक मुद्दे हों, इस तरफ़ ध्यान दिला रहे हैं सप्पल जी।

GS Sappal

Video लिंक ये है- https://www.facebook.com/598111892/posts/10159235963431893/?d=n


चेतन दत्ता-

भारतीय TV चैनलों में पत्रकार ज़्यादा पढ़े लिखे नहीं होते हैं। इनके एंकर तो ढपोरशंख हैं ही, डेस्क वाले भी ज़्यादातर अक्ल से पैदल होते हैं। कोई प्रवक्ता रिसर्च करके बोले तो दो मिनट में इनकी सिट्टी पिट्टी गुम की जा सकती है। अभी अंजना ओम कश्यप बौखला गई और कुछ जवाब ही नहीं सूझा कि कांग्रेस के प्रवक्ता यह सब क्या बोल रहे हैं !!

  1. मोदी जी पिछली बार अमरीका गए थे तो Guardian ड्रोन का सौदा करने की बात कही गई थी। आज तक गार्डियन ड्रोन नहीं आये।
  2. पिछली बार 17 एनर्जी कंपनियों के सीईओ से मिले थे। भारत में एक पैसे का निवेश नहीं आया , उल्टा भारत के पेट्रोनेट ने वहां निवेश किया।
  3. अफगानिस्तान से जितनी हेरोइन दो बारी में आ चुकी है , उतना तो अफगानिस्तान के बजट का आधा हिस्सा है।
  4. अमेज़न ने 8500 करोड़ रुपये भारत में लीगल फीस दी है। कौन से वकील हैं जो आठ हजार पांच सौ करोड़ की फीस ले रहे हैं? इतनी रकम पर टैक्स बनता है ढाई हज़ार करोड़ , अगर इतना टैक्स किसी ने भरा होता तो वो देश का सबसे बड़ा टैक्स payer होता। पर ये रिश्वत है जो अमेज़न दे रहा है अपना व्यापार बढ़ाने को और छोटे दुकानदारों की रोज़ी रोटी पर हमला करने को।
  5. पाकिस्तान ने नए बने अंतरराष्ट्रीय समूह से भारत को बाहर करवा दिया, और अमरीका ने पाकिस्तान का साथ दिया।
    क्या आप को किसी चैनल ने ये बातें बताईं? क्या किसी भी पार्टी के किसी भी प्रवक्ता ने ये सब बोला? नहीं बोला होगा। आप लोग सुनिए।

Video लिंक ये है- https://www.facebook.com/598111892/posts/10159235963431893/?d=n


कुछ प्रतिक्रियाएँ-

शमीम रिज़वी-

I think this man is most educated, mature n decent person among all spokesperson and least divert the topic if you compare with others

इसरार अहमद-

वाह साहब वाह। ऐसे होते हैं प्रवक्ता। अपनी बात कहते हैं तर्क के साथ। शालीन प्रवक्ता सरदार जी। बीजेपी को सीखना चाहिए। उनके प्रवक्ताओं को सीखना चाहिए इनसे। अंजना ओम कश्यप एंकर तो पोपट बन गई। प्रवक्ता ने जो बात नहीं की वह बात उसने जोड़ दी।

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas30 WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *