यूजरनेम-पासवर्ड मांगने वाले ‘हिंदुस्थान समाचार’ के GM(HR) ने फिर जारी की एक चिट्ठी, पढ़ें

हिन्दुस्थान समाचार समूह के प्रिय सहयोहियों, भाइयों और बहनों,

कृपया 17 अगस्त, 2019 को जारी परिपत्र संख्या HS/9378 जो मैंने जारी किया और हमारे सहयोगी सुश्री समीक्षा बिष्ट (hr@hs.com) के द्वारा ईमेल के माध्यम से भेजा गया था । इस पत्र के माध्यम से सहयोगियों के वार्षिक कार्य मूल्यांकन हेतु सहयोगियों से हिन्दुस्थान समाचार (hs.news) के विभिन्न ट्वीटर हैण्डलों और हिन्दुस्थान समाचार समूह के निदेशकों एवं वरिष्ठ संपादकों के ट्विटर, फेसबुक, इन्स्टाग्राम, सोशल मीडिया के पोस्टों को प्रभावी रुप से बढ़ाने हेतु उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो का स्क्रीनशॉट की माँग की गयी थी ।

  1. मुझे बताते हुए अपार ख़ुशी हो रही है कि इस ईमेल के सम्प्रेषण के बाद रविवार (18 अगस्त) और सोमवार (19 अगस्त) तक मात्र दो दिनों में कुल 70 सहयोगियों ने हिन्दुस्थान समाचार के विभिन्न सोशल मीडिया से जुड़े होने के प्रमाण स्वरुप अपने स्क्रीनशॉट भेज दिये हैं । इसके अलावे कुछ सहयोगियों ने यह भी लिखा है कि वे सोशल मीडिया पर ट्वीट, री-ट्वीट, लाइक व शेयर तो नियमित रूप से करते हैं, लेकिन उन्हें स्क्रीनशॉट लेना नहीं आता है, अतः वे स्क्रीनशॉट नहीं भेज पा रहे हैं ।
  2. अतः उपरोक्त पत्र संख्या HS/9378 में आंशिक संशोधन किया जाता है । ऐसे सहयोगी जिन्हें स्क्रीनशॉट लेने में दिक्कत हो रही हो, वे आई० टी० विभाग या सोशल मीडिया के जानकर अन्य सहयोगियों की मदद ले सकते हैं ।
  3. सभी सहयोगियों के वार्षिक मूल्यांकन हेतु उनके द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से हिन्दुस्थान समाचार के प्रचार-प्रसार को भी एक अहम योगदान माना जायेगा और सबों को सोशल मीडिया में सक्रियता के लिए उपयुक्त अंक दिये जायेंगें ।
  4. अतः उन सभी सहयोगियों को पुनः यह निर्देश दिया जाता है जो अभी तक अपने को सोशल मीडिया से जुड़े होने का स्क्रीनशॉट नहीं भेज पाये हैं, वे हिन्दुस्थान समाचार के विभिन्न सोशल मीडिया हैंडलो का स्क्रीनशॉट 24 अगस्त, 2019 तक भेज दें, ताकि वार्षिक कार्य मूल्यांकन के समय उनके द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से किये जा रहे कार्यो हेतु उनका उचित मूल्यांकन किया जा सके ।

हार्दिक शुभकामनाओं सहित,
अशोक प्रसाद
जनरल मैनेजर-एचआर
हिंदुस्थान समाचार


मूल खबर-

‘हिंदुस्थान समाचार’ प्रबंधन ने पत्रकारों से मांगा यूजरनेम-पासवर्ड! देखें तुगलकी फरमान

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “यूजरनेम-पासवर्ड मांगने वाले ‘हिंदुस्थान समाचार’ के GM(HR) ने फिर जारी की एक चिट्ठी, पढ़ें”

  • Vidya Nand Mishra says:

    Different types of monitoring on journalists. But giving on the name of annual calculation.

    It’s a challenge on our democracy.
    How can say word freedom or rights, which is mentioned on bold letters in constitution.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *