इंडिया न्यूज़ गुजरात ने 11 मीडियाकर्मियों को दिखाया बाहर का रास्ता

लॉकडाउन के बीच गुजरात के मीडिया से झकझोर देने वाली खबर आ रही है। आईटीवी नेटवर्क के इंडिया न्यूज़ गुजरात चैनल ने अपने कर्मठ कर्मियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इनमें इनपुट हेड, तीन सीनियर बुलेटिन प्रोड्यूसर, दो कॉपी एडिटर, दो एन्कर, मार्केटिंग हेड‌ और एक महिला मीडियाकर्मी व पीसीआर से एक आदमी शामिल हैं। इन सभी को आफिस आने से मना कर दिया गया है।

कई अन्य लोग भी निकाले जाने की कतार में हैं।

खास बात ये है कि वोट्सऐप पर चल रहे चैनल के आउटपुट ग्रुप से पहले इन लोगों को रिमूव किया गया। बाद में इनके पास HR का कॉल भी आ गया।

गौरतलब है कि चैनल में नये आए एडिटर अभिजीत भट्ट यहां की पुरानी टीम को बाहर कर अपनी टुकड़ी लाने की जुगत में हैं। उनका साथ दे रहे हैं मार्केटिंग के अभिषेक शर्मा जो किसी को भी एचआर से कॉल करवाकर रिजाइन मांग लेते हैं। किसी को रिस्ट्रक्चर के नाम पर तो किसी को दूसरी जगह काम करने का आरोप लगा कर निकाल दिया जाता है। एक लड़की को तो वाहियात कारण देकर निकाला गया। वो कारण है कि तुम कोरोना का रिपोर्ट कराकर नहीं आई हो इसलिए आफिस मत आना!

उल्लेखनीय‌ है कि कोरोना काल मैं नौकरी जाना किसी परेशानी से कमतर नहीं। नए नवेले एडिटर अभिजीत भट्ट के शागिर्द कम एंकर निशीत साधु को ज्वाइनिंग के दो दिन में ही फायर कर दिया गया। अब नौसिखिए‌‌ के सहारे चैनल का कारवां आगे बढ़ रहा है।

देखें स्क्रीनशाट्स-

इन्हें भी पढ़ें-

‘इंडिया न्यूज’ और ‘न्यूज एक्स’ में कत्लेआम, 9 कैमरामैन कर दिए गए बाहर

मनु शर्मा की रिहाई पर सन्नाटे की वजह क्या है?

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “इंडिया न्यूज़ गुजरात ने 11 मीडियाकर्मियों को दिखाया बाहर का रास्ता”

  • Rajan Desai says:

    As far as i Know , in this news marketing head mention is wrong. As there was no marketing head in Gujarat. Only Regional head was there and he is still with them.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *