कानपुर में एक और प्रेस क्लब का गठन, कृष्ण कुमार सिंह अध्यक्ष बने

गणेश शंकर विद्यार्थी की कर्मस्थली कानपुर में पत्रकारों ने मिलकर कानपुर प्रेस क्लब का गठन किया. प्रेस वार्ता के दौरान अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह गौर और उपाध्यक्ष मयंक शुक्ला ने बताया हमारा उद्येश सभी पत्रकारों के सम्मान, सामाजिक और आर्थिक सुरक्षा के लिए संग़ठन से आगे एक परिवार की तरह काम करना है. कानपुर प्रेस क्लब अन्य सभी पत्रकार संगठनों के साथ मिलकर पत्रकारपुरम के लिए मुख्यमंत्री को जल्द ही ग्यारह सूत्री ज्ञापन सौंपेगा. अगली बैठक में जल्द ही सभी पत्रकारों के साथ मिलकर कानपुर प्रेस क्लब का विस्तार किया जाना सुनिश्चित किया गया है.

उधर, नए प्रेस क्लब के गठन को लेकर सवाल भी उठने लगे हैं. लोगों का कहना है कि कितने कानपुर प्रेस क्लब बनेंगे. वहीं कुछ का कहना है कि प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के खराब आचरण से क्षुब्ध होकर कुछ पत्रकारों ने नया प्रेस क्लब गठन करने जैसा कदम उठाया है. ज्ञात हो कि कानपुर प्रेस क्लब के कुछ पदाधिकारी कई पत्रकारों को फर्जी बताकर उनको अपमानित करते रहते हैं. इसी से नाराज होकर अब जमीनी पत्रकारों ने अपना संगठन बनाया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “कानपुर में एक और प्रेस क्लब का गठन, कृष्ण कुमार सिंह अध्यक्ष बने

  • MAHESH SHARMA says:

    यह जो स्वयंभू पदाधिकारी बने हैं, यह नंबर एक के टप्पेबाज हैं और पत्रकार का चोला ओढ़ कर अपनी दुकान चलाना चाहते हैं। कानपुर प्रेस क्लब पत्रकारोें की एक पंजीकृत संस्था है। िजसके निर्चाचित पदाधिकारी हैं। पिछले सत्र में हुए चुनाव में दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार श्री सरस बाजपेयी जी अध्यक्ष, हिंदुस्तान टाइम्स के कानपुर ब्यूरो के चीफ श्री हैदर नकबी जी उपाध्यक्ष, ई-टीवी के क्राइम रिपोर्टर श्री अवनीश दीक्षित महामंत्री, सहारा समय के नीरज अवस्थी वरिष्ठ मंत्री एवं अन्य पदाधिकारी चुने गए थे। स्यवंभू पदाधिकारी बने यह टप्पेबाज धोखाधड़ी समेत कई आपराधिक मामलों में वांछित भी हैं।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *