गुजरात में भाजपा नेता के बेटे ने बदमाश भेजकर ब्यूरो चीफ को अखबार के दफ्तर में ही बेरहमी से कत्ल करा दिया

जूनागढ़ में किशोर दवे गुजराती अखबार ‘जयहिंद’ के ब्यूरो चीफ थे. सोमवार देर रात एक पत्रकार की उसके ही ऑफिस में घुसकर चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. किशोर के ऑफिस में रात करीब साढ़े 9 बजे बदमाश चाकू लेकर दाखिल हुए और उन पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए. हत्या का आरोप भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रतिलाल सुरेजा के बेटे भावेश सुरेजा पर लगा है  रतिलाल गुजरात में मोदी सरकार में कृषि मंत्री रह चुके हैं.

किशोर दवे के भाई प्रकाश ने भावेश सुरेजा पर किशोर की हत्या कराने का आरोप लगाया है. किशोर के भाई का कहना है कि भावेश सुरेजा पर क्लीनिक में महिला से छेड़खानी करने का आरोप लगा था. इस घटना को किशोर ने प्रकाशित किया था. इसके बाद से लगातार किशोर को धमकियां मिल रही थीं. इन धमकियों के बारे में किशोर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. यौन शोषण के आरोपों की खबर को लेकर भावेश ने किशोर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था.

पिछले दस सालों से राजकोट से प्रकाशित हो रहे अखबार जयहिन्द में किशोर दवे ब्यूरो चीफ थे और उनका आफिस जूनागढ़ के वणझारी चौक इलाके में राज कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल पर है. हत्या का पता तब चला जब किशोर दवे का सहायक ऑफिस आया. उसने खून में सनी लाश देखी और पुलिस को खबर दी.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *