गम्भीर रूप से बीमार वरिष्ठ पत्रकार उषाश्री के लिए मंत्रालय ने किए साढ़े तीन लाख रुपए मंजूर

सर्जना शर्मा-

वरिष्ठ पत्रकार श्रीमती ऊषा श्री वास्तव गंभीर रूप से बीमार हैं और दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बारे में केंद्र सरकार और बीजेपी को बहुत से पत्रकार कोस रहे हैं। लेकिन मैं आपको स्पष्ट कर दूं कि केंद्र सरकार और अनेक बीजेपी नेता और मंत्री उनकी हर संभव सहायता कर रहे हैं।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय, परिवार कल्याण और स्वास्थय मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय सक्रिय है। मैक्स अस्पताल से संपर्क में हैं और केंद्रीय स्वास्थय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने उनको एम्स में लाने के लिए मैक्स अस्पताल से बात की थी लेकिन अस्पताल ने कहा कि ऊषा जी को अभी बिल्कुल भी शिफ्ट नहीं किया जा सकता। उनकी हालत नाजुक है।

मैं आपको ये सब जानकारी इसलिए दे रही हूं कि भ्रामक सूचनाओं के बल पर आप भी ये न मान लें कि सरकार ऊषा जी को लेकर चिंतित नहीं है। चूंकि मैं पत्रकार कल्याण योजना कमेटी की सदस्य हूं । आज कमेटी की वर्चुल बैठक में सूचना और प्रसारण सचिव अमित खरे ने हमें ये जानकारी दी। हम सभी सदस्य उषा जी को लेकर बहुत चिंतित हैं।

फिलहाल उनके इलाज पर आए खर्च का लगभग साढ़े तीन लाख रूपया मंत्रालय ने स्वीकृत कर दिया है। दोनों मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर और डॉ हर्ष वर्धन उनके बारे में पल पल की खबर रख रहे हैं। सचिव अमित खरे ने बताया कि आवश्यकता पड़ी तो प्रधानमंत्री फंड से भी ऊषा जी के इलाज़ के लिए पैसा दिया जाएगा।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *